How to Be Successful in Affiliate Marketing ?

ads

Ticker

6/recent/ticker-posts

How to Be Successful in Affiliate Marketing ?

 

मैं एक सफल सहयोगी(affiliate)  कैसे बनूँ?

Affiliate Marketing "हैक" मौजूद नहीं है, इसके लिए कुछ काम और धैर्य की जरूरत है ये टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं।



 1. affiliate marketing पर विचार करें एक व्यवसाय


 affiliate marketing को अब कई ऑनलाइन  marketing के लिए एक निष्क्रिय आय माना जाता है, यह सबसे अच्छा पक्ष है जिससे आप कमा सकते हैं।  ऐसा मत सोचो कि सहबद्ध को दिन में केवल 2 घंटे या उससे कम की आवश्यकता होती है।  इसके लिए कड़ी मेहनत की जरूरत है, खासकर शुरुआत में।  एक Affiliate Marketing व्यवसाय शुरू करना आसान नहीं है, आपके व्यवसाय के शुरू होने के बाद आपकी आय होने के बाद यह आपके दिमाग को उड़ा देगा!


 

 2. जितना हो सके उतना मूल्य दें


 लोगों को महत्व दें, उनकी समस्याओं का समाधान खोजने में उनकी मदद करें।  लोग एटीएम नहीं हैं।


 यदि यह माना जाता है कि लोग अपने क्रेडिट कार्ड खींचेंगे और आपके ऑफ़र के लिए तुरंत भुगतान करेंगे तो आप गलत हैं, लोगों को उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्री दें जो विश्वास बनाएगी और उन्हें आपके उत्पाद खरीदने के लिए मनाएगी।  Affiliate Marketing में लोगों के पास काफी स्पैमर थे।  वे अब हर तरह की चीजों पर भरोसा नहीं करते हैं।


 जब लोगों को कोई दिलचस्प उत्पाद या कार्यक्रम मिलता है तो वे Google पर जाते हैं और “अपनी उत्पाद समीक्षा” टाइप करते हैं।  आपको उन्हें वह समीक्षा देनी चाहिए।


 यदि आप अपना उत्पाद नहीं खरीदेंगे तो उसे न बेचें।



3. विभिन्न ट्रैफ़िक स्रोतों का उपयोग करें


 कभी भी ट्रैफिक स्रोतों पर निर्भर न रहें।  यदि आप फेसबुक का उपयोग कर रहे हैं, तो इंस्टाग्राम, Pinterest का उपयोग करें।  एक शुरुआत के रूप में, आपको सही परिणाम प्राप्त करने के लिए कुछ कठिन परिश्रम करने की आवश्यकता है।  जब आप कुछ नकद बनाना शुरू करते हैं, तो अपने व्यवसाय में निवेश करें, न जाएं और इसे खर्च करें।  मान लें कि आप केवल फेसबुक पर प्रचार करते हैं और आपका खाता निलंबित कर दिया गया था।  आप अभी क्या कर सकते हैं?  आपने जो बनाया वह सब खो दिया।  संबद्ध विपणक के लिए विभिन्न प्रकार के ट्रैफ़िक स्रोत बहुत महत्वपूर्ण हैं।



 4. Recurring कमीशन के साथ उत्पादों का प्रचार करें


 सफल affiliate marketing यही करते हैं,recurring कमीशन पूरी तरह से मासिक निष्क्रिय आय है।  लाइफटाइम कमीशन सबसे अच्छे हैं।  अगर आप मर चुके हैं तो भी आप पैसा कमाएंगे!  जब आप किसी व्यक्ति को विशिष्ट सॉफ़्टवेयर पर ले जाते हैं और वे खरीदारी करते हैं, तो उन्हें हर महीने भुगतान करना होगा।  और आप अभी भी कमीशन कमा रहे हैं!


 उदाहरण के लिए: यदि आप Getrespone का प्रचार कर रहे हैं तो वे आपको प्रत्येक ग्राहक के लिए हर महीने 33% का भुगतान करते हैं।  केवल Getresponnse से अपनी मासिक आय की कल्पना करें।  मेरे द्वारा प्रचारित अधिकांश उत्पाद आवर्ती हैं।


 5. ईमेल सूची बनाना Building


 ईमेल मार्केटिंग में एफिलिएट मार्केटिंग की ताकत।  यदि आप लोगों के ईमेल एकत्र किए बिना affiliate उत्पादों का प्रचार कर रहे हैं तो आप उन्हें खो देंगे।  जो लोग आपके niche में रुचि रखते हैं और आपके पास उनके ईमेल हैं, आप उन्हें बार-बार ऑफ़र कर सकते हैं।  लेकिन निश्चित रूप से, उन्हें स्पैम न करें।


 मैं एक सहयोगी के रूप में अपनी ईमेल सूची के साथ क्या करूँ?


 सोमवार > टिप


 मंगलवार>कुछ नहीं


 बुधवार > युक्ति और प्रेरणा


 गुरुवार> कुछ नहीं


 शुक्रवार> प्रश्न (सगाई बढ़ाने के लिए)


 शनिवार> कुछ नहीं


 रविवार > प्रस्ताव!


 वीकेंड पर ज्यादातर लोग फ्री होते हैं, यही सबसे अच्छा मौका है, इसलिए खरीदने की संभावना ज्यादा है।


 मुझे आशा है कि यह मदद कर सकता है।


www.skthemarketing.com 

Post a Comment

0 Comments

ads